YES NEWS

धनपुरी नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 1 के निवासी हैं अंधेरे में रहने को मजबूर

प्रदेश सरकार कर रही गांव-गांव बिजली पहुंचाने का दावा और यहां दिया तले अंधेरा

मध्य प्रदेश की सबसे धनाढ्य नगर पालिका परिषदो में से एक , और प्रदेश सरकार कर रही ग्रामीण अंचलों तक हर घर में बिजली पहुंचाने का दावा

शहडोल: धनपुरी नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 में गोपालपुर रोड पर स्थित कॉलोनी के निवासी करीब साल भर से कॉलोनी में बिजली के खंभे एवं लाइट लगवाने के लिए नगर पालिका परिषद धनपुरी और मध्य प्रदेश विद्युत मंडल के चक्कर काट रहे हैं। परंतु नगर पालिका परिषद धनपुरी के द्वारा अब तक कॉलोनी में बिजली के खंभे लगवाने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। कॉलोनी वासियों को मध्य प्रदेश विद्युत मंडल द्वारा स्थाई विद्युत कनेक्शन प्रदान नहीं किया जा रहा है पिछले लगभग 1 साल से कॉलोनी वासी मध्य प्रदेश विद्युत मंडल से अस्थाई कनेक्शन लेकर अपने घरों को रोशन कर रहे हैं, जिसे हर तीन माह बाद विद्युत मंडल द्वारा विच्छेदित कर दिया जाता है। इस दौरान कई बार कॉलोनी में निवासरत अजय कुशवाहा और कपिल गुप्ता के परिवार को अंधेरे में ही कई रातें गुजारनी पड़ी।

उक्त समस्या को लेकर आज फिर एक बार कॉलोनी वासियों के साथ मिलकर मैंने नगर पालिका परिषद धनपुरी एवं सहायक अभियंता मध्य प्रदेश विद्युत मंडल बुढार को ज्ञापन सौपतें हुए कॉलोनी में जल्द से जल्द बिजली के खंभे लगाने एवं विद्युत व्यवस्था बहाल किए जाने की मांग की। इस दौरान कॉलोनी में निवासरत अजय कुशवाहा, कपिल गुप्ता, सुनील प्रजापति, सुरेश जेठवानी के अलावा सूरज कहार एवं अमृत वर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
उक्त समस्या को लेकर पहले भी विगत 12 जून एवं 18 सितंबर को नगर पालिका धनपुरी को लिखित आवेदन दिए गए थे, परंतु अब तक समस्या का निराकरण नहीं हुआ है।

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat