YES NEWS

नागरिक जागरण मंच पेंड्रा गौरेला के द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में निकाली विशाल रैली

पेन्ड्रा -नागरिक जागरण मंच पेंड्रा गौरेला के द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 सीए के समर्थन में विशाल रैली का आयोजन दुर्गा चौक पुराना बस स्टैंड पेंड्रा से प्रारंभ होकर पेंड्रा नगर भ्रमण करते हुए एवं गौरेला नगर भ्रमण करते हुए तहसील कार्यालय गौरेला में महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम अनु विभागीय अधिकारी राजस्व पेंड्रा रोड के माध्यम से समर्थन ज्ञापन सौंपा गया जिसमें नागरिक जागरण मंच जिला पेंड्रा के द्वारा यह समर्थन विशाल रैली का आयोजन किया गया था
वहीं नागरिकता संशोधन कानून का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहाँ देश की सभी प्रमुख विपक्षी दल इसके विरोध में सड़क से लेकर संसद तक हंगमा बरपा रहे हैं। अभी देश के चुंनिन्दा विश्वविद्यालयों में भी इसको लेकर बवाल मचा हुआ है। तो वहीं इसके समर्थन में भी रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री सहित नागरिक जागरण मंच पेन्ड्रा गौरेला के लोगों ने इसके समर्थन में सड़कों पर उतर आए। वहीं इस कानून के समर्थन में पेण्ड्रा-गौरेला के नागरिक जागरण मंच के द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया। वहीं पेण्ड्रा गौरेला में नागरिक जागरण मंच की ओर से इस बिल के समर्थन में भव्य बाईक रैली आयोजित की गई।
इस विशाल बाईक रैली में पेण्ड्रा गौरेला एवं आसपास के गांवों से भी भरपूर जनसमर्थन के साथ लोग पहुँचे थे। जहाँ एसडीएम को नागरिकता कानून के समर्थन में ज्ञापन देकर रैली का समापन किया गया। इस भव्य रैली में लगभग 500 लोग शामिल हुए।

वहीं साथ ही साथ इस रैली में जगह-जगह चौक चौराहों में रुककर वक्ताओं ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि इस कानून से देश के मुसलमानों को डरने की जरूरत नही है।वे किसी के बहकावे में न आये। इस कानून का मकसद बाहरी घुसपैठियों को रोकना है। इस कानून से किसी भी भारतीयों को आंच तक नहीं आएगी चाहे वो किसी भी समुदाय से हो। इस रैली का उद्देश्य लोगों में नागरिकता संशोधन कानून के प्रति जनजागरण फैलाते हुये भ्रांतियों को दूर करना था। बाइक रैली में लगभग 120 से अधिक बाइक सवारों ने हिस्सा लिया। यह रैली पूरे शहर में घूमकर लोगों से इस कानून को लेकर समर्थन मांगा गया। इसके पश्चात यह विशाल रैली का समापन पेंड्रा रोड तहसील में इस कानून के समर्थन में राष्ट्रपति के नाम पेंड्रारोड एसडीएम को समर्थन ज्ञापन सौंपा गया। इस विशाल रैली कार्यक्रम बड़ी संख्या में लोगों ने समर्थन करते हुए उपस्थित रहे।

अभिषेक गुप्ता की रिपोर्ट

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat