रैगाँव उप चुनाव मे मंत्री गांव गांव जा जनता जनार्दन से मांग रहे विजय का आशिर्वाद

सबसे पहले शेयर करें

यस न्यूज़ सतना प्रतिनिधि शिवनंद द्विवेदी।

मंत्री ने घर घर गांव गांव जाकर सरकार की योजनाओं को गिना जनता से आशीर्वाद मांग रहे है।इसी क्रम मे आज मंत्री रामखेलावन पटेल ने कहा कि मैं हमेशा जनता के बीच रहा उनके सुख दुख मे सहभागी रहा और सेवक की भांति समर्पित भाव से लगा रहता हूं। खुर्दे,बिलौंधा,पिपरी,बण्डी,उसरहा एवं देवरी में उपचुनाव के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष श्री योगेश ताम्रकार जी,प्रत्याशी बेटी प्रतिमा बागरी जी व कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जनसम्पर्क करते हुए आगामी 30 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की,चुनावी चौपाल बैठक कर सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं पर उपस्थित ग्रामीणवासियों से चर्चा किया।
जनसंपर्क के दौरान लोगों में भाजपा सरकार के प्रति जो उत्साह और समर्पण दिखाई दे रहा है उससे स्पष्ट होता है, कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बेटी प्रतिमा बागरी को यदि आप सब लोगो का आशीर्वाद मिला तो आपकी प्रतिमा बड़े अंतर से जीत हासिल कर सकती हैं।
रैगाँव विधानसभा में भाजपा(बेटी प्रतिमा बागरी जी) की जीत से ही रैगाँव बिकास के नए आयाम से जुड़ कर इतिहास लिखेगा।और सुख-दुःख के साथी रहे जन नायक स्व जुगल किशोर बागरी को सच्ची श्रद्धांजलि स्वरूप महाविद्यालय का नाम करण उन्ही के नाम से होगा ।🖊🖊

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: