क्राइम ब्रांच व भदोही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित अंतर्राज्यीय अपराधी सन्तोष उर्फ महाकाल गिरफ्तारफ्राड करने वाले गैंग के 03 अन्य साथी भी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे।

सबसे पहले शेयर करें

जिला-संवाददाता, शारदा पांडेय, 26.01.2022

जनपद भदोही 26 जनवरी 2022 को आज पुलिस की बड़ी कामयाबी। 25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित अन्तर्जनपदीय अपराधी सन्तोष उर्फ महाकाल गिरफ्तार, फ्राड करने वाले गैंग के 03 अन्य साथी भी चढ़े क्राइम ब्रांच  के हत्थे,फर्जी तरीके से धन दुगुना करने के नाम पर लोगों को ठगने का करते है काम ,हत्या,मारपीट,गुण्डा,गैगेस्टर सहित करीब 2 दर्जन मुकदमें में है आरोपी,अभियुक्तों के कब्जे से 02 अदद तमंचा 12 बोर व 04 जिन्दा  कारतूस 12 बोर का बरामद ,गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से फ्राड करने हेतु 1,82,100 रु0 चुरन वाले नोट बरामद,घटना में प्रयुक्त टाटा नेक्सान कार बरामद ।
 डा0 अनिल कुमार ,पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा जनपद के पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु जनपद के समस्त थानों के साथ-साथ क्राइम ब्रांच को विशेष रूप से निर्देशित किया गया था । उक्त आदेश के अनुपालन में जनपद भदोही के कोतवाली भदोही थाना क्षेत्र से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी व उसके गैंग के 03 अन्य साथियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है ।
 पूछताछ करने पर गिरफ्तार शुदा अभियुक्त सन्तोष उर्फ महाकाल ने बताया कि मेरा एक संगठित गिरोह है जो भदोही सहित आस-पास के जनपदों में अवैध शराब बेचने एवं नोट दुगुना करने के नाम पर लोगों को ठगने का काम करते है । मेरे गैंग के अन्य साथी आस-पास के जनपदों से भोले-भाले लोगों को नोट दुगुना करने के नाम पर बहला-फुसलाकर ले आते है । गैंग का  जो  सदस्य पार्टी को ले आता उसे फ्राड द्वारा प्राप्त कुल धन का 50 प्रतिशत हिस्सा दिया जाता है शेष पैसा को हमलोग हिस्सेदारी के अनुसार आपस में बांट  लेते है । फ्राड के दौरान यदि पार्टी द्वारा विरोध किया जाता है उनको मारपीट व धमकी देकर भगा दिया जाता है । फ्राड के समय टाटा नेक्सान कार का प्रयोग हमलोग पार्टी को प्रभावित करने के लिए करते है । फ्राड से जो पैसा प्राप्त होता है उसको अपने सुख-सुविधाओं में प्रयोग करते ह । गिरफ्तारी किया गया फूलन देवी तिराहा ,थाना भदोही   दिनांक-25.01.22     समय-11:05 बजे रात्रि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: