शराब के पैसे न देने पर भाजपा पार्षद को शराबी ने पीटा*

सबसे पहले शेयर करें

*शराब के पैसे न देने पर भाजपा पार्षद को शराबी ने पीटा*
असामाजिक तत्वों का हौसला इस हद तक बढ़ गया है कि वे आम आदमी से लेकर जनप्रतिनिधियों तक से अवैध वसूली कर रहे हैं

. इंदौर में नशे में धुत एक बदमाश ने बीजेपी पार्षद से गाली-गलौज और मारपीट की. शराबी ने वार्ड 65 के पार्षद कमलेश कालरा से शराब पीने के लिए पैसे मांगे, नहीं देने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. पार्षद कालरा की शिकायत पर जूनी इंदौर पुलिस ने बदमाश अनुज उप्पल के खिलाफ अवैध वसूली और मारपीट की धारा के तहत केस दर्ज किया है.

पार्षद कमलेश कालरा रात को भोजन करने के बाद अपने पड़ोसियों के साथ घर के बाहर गली मेें टहल रहे थे। तभी बदमाश अनुज आया और कहने लगा कि आजकल बहुत कमा रहा है, मुझे शराब पीने के लिए दो हजार रुपये दे।


उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो पहले अनुज ने गालियां देने शुरू की। इसके बाद बदमाश ने पार्षद के साथ मारपीट कर दी। इससे पार्षद के चेहरे और कान पर चोट आई है। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

इस घटना के बारे में यह भी पता चला है कि वार्ड में बन रहे एक मकान पर उप्पल ने आपत्ति ली थी। इसे लेकर पार्षद और दोनों के बीच पहले भी विवाद हुआ था। आरोपी अनुज भी एक भाजपा पदाधिकारी का समर्थक बताया जा रहा है। पार्षद कालरा का कहना है कि बदमाश नशे में धुत था और मेरे अलावा पड़ोसियों के साथ भी बदसलूकी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: