कोरोना से बचाने को लगे बैरीकेडिंग को लांघकर बाहर जा रहे लोग, प्रयागराज में कंटेनमेंट जोन का पालन नहीं

इस खबर को दूसरों तक भेजें
  •  
  •  
  •  
  •  

पंकज सिंह ब्यूरो चीफ प्रयागराज: 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने वह हर जरूरी कदम उठाया है जो जरूरी हैं। जहां संक्रमितों की संख्या अधिक मिली है उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। बल्लियों को लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया। लोगों की आवाजाही इधर से बंद नहीं हुई है

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने वह हर जरूरी कदम उठाया है जो जरूरी हैं। जहां संक्रमितों की संख्या अधिक मिली है, उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। बल्लियों को लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया है। बावजूद इसके लोगों की आवाजाही इधर से बंद नहीं हुई है। जहां थोड़ी भी निकलने की जगह है, वहां बाइक सवार और ई-रिक्शा चालक आ-जा रहे हैं। जहां जगह नहीं है वहां पैदल ही लोग इन बल्लियों के नीचे से आते-जाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, कंटेंमेंट जोन में लोग टहलते हुए भी दिखाई देते हैं।

बल्लियां लांघकर सड़क पर टहलते हैं लोग

मानसरोवर चौराहे के पास कंटेनमेंट जोन बनाकर सड़क के दोनों तरफ बल्लियों को लगाया गया है। यहां दिनभर लोगों की आवाजाही बनी रहती है। कई लोग तो यहां सड़क किनारे बैठे भी रहते हैं। इसी प्रकार हीवेट रोड स्थित एक गली में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का भी यही हाल है। यहां दिन में तो कम, लेकिन दिन ढलने के बाद काफी लोग टहलते हुए नजर आते हैं। इसी प्रकार चंद्रलोक के पास, शहराराबाग, पत्रिका रोड, बादशाही मंडी समेत कई ऐसे स्थान हैं, जहां यही आलम है। लोगों का कहना है कि जहां भी बैरीकेडिंग की गई है, वहां कोई पुलिसकर्मी तैनात नहीं रहता, जिस कारण बल्ली लांघकर लोग चहलकदमी करते रहते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *