अवैध रेत परिवहन पर नकेल कसने नाकाबंदी कर जांच शुरू

अवैध रेत परिवहन पर नकेल कसने नाकाबंदी कर जांच शुरू

इस खबर को दूसरों तक भेजें
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राम कछारी रैयत के बिरसा मुंडा चौराहा में जिला उमरिया के तिवारी रेत ठेकेदार के द्वारा नाका लगाया गया है । रेल परिवहन की कड़ी से कड़ी जांच की जा रही है।

स्थान:जिला डिंडोरी,विकासखंड शाहपुरा के अंतर्गत ग्राम कछारी रैयत के बिरसा मुंडा चौराहा !

दिनांक 04//05/21

रिपोर्टर संजू सिंह आर्मो ।

 

अवैध रेत परिवहन में तीव्र गति देखने को मिल रहा था । जिस पर प्रतिबंध लगाने के लिए यह नाका 1 मई से अवैध परिवहन ओं की जांच के लिए जिला उमरिया के तिवारी रेत ठेकेदार के द्वारा नाका लगाया गया है । यह अवैध रेत परिवहन के जांच के लिए लगाए गए हैं ।ताकि अवैध रेत परिवहन का आवागमन बंद किया जाए रेत पर वाहनों की कड़ी से कड़ी जांच की जा रही है । रॉयल्टी के बिना परिवहन ओं की यातायात बंद किया जा रहा है गौरतलब यह है। कि इसके पहले उमरिया से शाहपुरा मार्ग पर नाकाबंदी ना होने की वजह से रेत यातायात परिवहन ओं में लापरवाही देखने को मिलता रहा ओवरलोडिंग लाकर गली-गली पर रेत का ओवरलोडिंग खाली किया जा रहा था यह लापरवाही भी अब खत्म होने का नजदीकी आ गई है । नाकाबंदी होने की वजह से रेत परिवहन ओं में वह लापरवाही कम हो गया हैं ।

 

रेत अवैध परिवहन नाका लगाकर अवैध परिवहन ऊपर कड़ी से कड़ी निगरानी रखी जा रही है जानकारी के मुताबिक यह नाकाबंदी जिला उमरिया के कलेक्टर के आदेश के अनुसार नाकाबंदी किया गया है जिससे अवैध परिवहन ऊपर कड़ी से कड़ी निगरानी रखी जा सके साथ ही रेत यातायात परिवहन पर कार्यवाही की जा सके रेत ठेकेदार की कर्मचारियों के द्वारा रात दिन ड्यूटी निभा रहे हैं रेत वाहनों का जांच किया जा रहा है उमरिया जिला से रेत परिवहन जिला डिंडोरी की ओर पलायन किया जा रहा है जिस पर कड़ी से कड़ी कर्मचारी निगरानी रखती हैं रियल्टी के बिना रेत परिवहन ओं को आवागमन पर प्रतिबंधित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *