लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया नागरिकों का आभार कलेक्टर ने की घर पर ही होली मनाने की अपील

लॉकडाउन को सफल बनाने में सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया नागरिकों का आभार कलेक्टर ने की घर पर ही होली मनाने की अपील

इस खबर को दूसरों तक भेजें
  •  
  •  
  •  
  •  
जबलपुर | 28-मार्च-2021
     कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए जबलपुर शहर में कल शनिवार की रात 10 बजे से लगाये गये लॉकडाउन को रविवार को पूर्णरूप से सफल बनाने में सहयोग प्रदान करने के लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने संस्कारधानी के नागरिकों का आभार व्यक्त किया है।  साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना का संक्रमण न फैले इसलिये होली सहित अन्य त्यौहारों को पूरे हर्ष और उल्लास के साथ घर पर ही मनाने की अपील की है।
कलेक्टर श्री शर्मा ने जिले के सभी नागरिकों को होली की बधाई और शुभकामनायें देते हुये आग्रह किया है कि इस बार “मेरी होली – मेरा घर” संकल्प के साथ पारिवारिक स्तर पर त्यौहार मनायें। ज्यादा संख्या में एक स्थान पर लोगों के एकत्र होने से कोरोना संक्रमण का खतरा और अधिक बढ़ जायेगा इसलिये भीड़-भाड़ से बचना जरूरी है, घर पर ही रहकर परिवार के साथ हंसी-खुशी त्यौहार मनायें।
कलेक्टर ने लॉकडाउन को सफल बनाने में दिये सहयोग की तरह ही कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में आगे भी इसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा शहरवासियों से की है। उन्होंने संक्रमण से बचने लोगों से अनिवार्य रूप से मास्क पहनने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने, अनावश्यक बाहर न निकलने, भीड़ का हिस्सा न बनने तथा हाथों को साबुन से बार-बार धोने अथवा सेनिटाइज करते रहने का आग्रह भी किया।
श्री शर्मा लॉकडाउन के दौरान शहर की स्थितियों पर लगातार नजर रखे हुए थे तथा ड्यूटी पर तैनात कार्यपालिक दंडाधिकारियों से संपर्क कर उनके क्षेत्र की रिपोर्ट लेते रहे। जबलपुर नगर निगम सीमा क्षेत्र में शनिवार 27 मार्च को रात 10 बजे से लगाया गया लॉकडाउन सोमवार 29 मार्च की सुबह तक लागू रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *