सिवान के पूर्व बाहुबली सासंद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन – YES NEWS

सिवान के पूर्व बाहुबली सासंद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन – YES NEWS

इस खबर को दूसरों तक भेजें
  •  
  •  
  •  
  •  

बिहार में सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शाबुदद्दीन का कोरोना से आज निधन हो गया। दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का निधन हुआ। शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में बंद थे। पिछले मंगलवार की रात उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिल्ली के पं. दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे हैं। 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था। बता दें कि एशिया की सबसे बड़ी तिहाड़ जेल, मंडोली और रोहिणी जेल में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। इसे लेकर कोरोना संक्रमित कैदियों की स्क्रीनिंग बढ़ा दी गई है। नए आने वाले कैदियों को क्वारंटाइन करने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है।

तिहाड़ जेल में शहाबुद्दीन को एकदम अलग बैरक में रखा गया था। उस बैरक में शहाबुद्दीन के अलावा कोई दूसरा कैदी नहीं था। जेल के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि तिहाड़ में तीन ऐसे कैदी (शहाबुद्दीन, छोटा राजन और नीरज बवाना) हैं जिनको अलग-अलग बैरकों में अकेला रखा गया है। इनका किसी से भी मिलना-जुलना नहीं होता है। पिछले 20-25 दिनों से इनके परिजनों को भी इन कैदियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। इन सबके बावजूद शहाबुद्दीन कैसे कोरोना संक्रमित हो गया, ये चिंता करने की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *