Yes News

सच के साथ

पंचायत भवन का टूटा ताला, क़ई ट्रको से डीज़ल पार

Spread the love

पंचायत भवन का टूटा ताला, क़ई ट्रको से डीज़ल पार

उमरिया से यस न्यूज़ प्रतिनिधि द्वारिका यादव रिपोर्ट

उमरिया-इंदवार थाना अंतर्गत ग्राम पनपथा में देर रात अज्ञात चोरों ने पंचायत भवन का ताला तोड़कर लेपटॉप एवम प्रिंटर पार कर दिया है!

जिसकी शिकायत पंचायत के जिम्मेदारों ने सम्बंधित इंदवार थाने में की है,जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ज़रूरी कार्यवाही की है।इसके अलावा बस स्टैंड के करींब स्थानीय जितेंद्र पिता रुद्र प्रताप तिवारी उम्र 28 वर्ष के मकान के सामने खड़े ट्रक से करींब 60 लीटर से अधिक डीजल भी आरोपियों ने पार कर दिया है!

सूत्रों की माने तो इसके अलावा मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात ग्राम पतौर में भी क़ई बड़े वाहनों से डीज़ल चोरी के मामले आने की खबर है।बताया जाता है कि डीज़ल चोरी का बड़ा गिरोह इन दिनों क्षेत्र में सक्रिय है,जो मशीन आदि की मदद से वाहनों की टँकी से सीधे पूरा डीज़ल चोरी कर लेते है।

पनपथा निवासी पीड़ित मोटर मालिक जितेंद्र तिवारी की माने तो बीती रात डीजल चोरी के अलावा भी अभी हालिया दिनों में मकान के सामने खड़े हमारे ट्रक समेत स्थानीय भरत लाल ताम्रकार एवम अनिल ताम्रकार के चार ट्रको से अज्ञात चोरों ने तकरीबन 170 लीटर डीजल चोरी कर ली थी, जिसकी शिकायत भी सम्बंधित इंदवार थाने में की गई है।डीज़ल चोरी मामलों की शिकायत निरंतर बढ़ रही है, पीडितों की माने तो इन मामलों में कोई गिरोह सक्रिय है,जो बड़े वाहनों से देर रात रेकी करते है,और बाद में चोरी के बड़े मामले को अंजाम देते है।

1 thought on “पंचायत भवन का टूटा ताला, क़ई ट्रको से डीज़ल पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *