YES NEWS

मनोज तिवारी की सफाई- मुझसे न तो इस्तीफा मांगा गया और न ही मैंने दिया – KISAN TIMES

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में हार के बाद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के इस्तीफे को लेकर चर्चा तेज हो गई है. हालांकि मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि मुझसे न तो इस्तीफा मांगा गया है और न ही मैंने इस्तीफा देने की पेशकश की है.

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार
  • मनोज तिवारी ने 48 सीटों पर जीतने का किया था दावा

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) को करारी शिकस्त दी है. चुनाव में हार के बाद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के इस्तीफे को लेकर चर्चा तेज हो गई है. हालांकि मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा, ‘मुझसे न तो इस्तीफा मांगा गया है और न ही मैंने इस्तीफा देने की पेशकश की है.’ मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में 48 सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन बीजेपी को महज 8 सीटें मिलीं.

दिल्ली चुनाव के नतीजों के बाद कहा जा रहा था कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के चलते मनोज तिवारी ने अपने इस्तीफे की पेशकश की है. हालांकि बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए कहा है. मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में 48 सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन बीजेपी को सिर्फ 8 सीटों पर ही जीत मिली थी.

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने मनोज तिवारी के इस्तीफे की पेशकश को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि दिल्ली चुनाव के चलते बीजेपी संगठन के चुनाव को टाला गया था. अब बीजेपी संगठन चुनाव के बाद नए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष की नियुक्ति होगी. हार के बाद ही मनोज तिवारी ने जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि मेरा सीना तैयार है.

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat