YES NEWS

विकास खंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन 2020 रहा शानदार

पेंड्रा-पेंड्रा मैराथन 2020 का भव्य आयोजन खेल एवं युवा कल्याण विभाग के द्वारा आयोजित विकास खंड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन 2 फरवरी को प्रातः 8 बजे फिजिकल कॉलेज के मैदान के गेट से प्रारंभ हुई और इंदिरा उद्यान मार्ग से होती हुई लटकोनी से गिरारी होते हुए वापस प्रारंभिक स्थान पर समाप्त हुई
महिला को 2.5 किलोमीटर के मार्क लटकोनी से जबकि पुरुष को 5 किलोमीटर के मार्क गिरारी से लौटकर दौड़ पूरी करनी थी

इस मैराथन दौड़ में लगभग 300 लोगो ने हिस्सा लिया जिसमें बच्चो से लेकर बड़ो तक हर कोई दौड़ में शामिल हुआ और पेंड्रा का मैराथन के लिए एक अलग ही माहौल बना और सबने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

महिला वर्ग में क्रमशः पहला हेमवती, दूसरा ज्योति, तीसरा कल्पना, चौथा पुष्पा, पांचवा गोमती, छठवा भारती, सातवा पूजा,आठवा मिथलेश,नौवा मीनाक्षी और दसवा स्थान मंजुला ने पाया इसी तरह पुरूष वर्ग में पहला प्रमोद, दूसरा रवि, तीसरा आशीष, चौथा ज्ञान सिंह, पांचवा रविंद्र सिंह, छठवा सुपेत सिंह, सातवा सदन सिंह,आठवा महेंद्र, नौवा इंदल और दसवाँ स्थान संजय कैवर्त ने हासिल किया ।
सभी विजेता खिलाडी को स्मृति स्वरूप मेडल और पुष्पाहार से सम्मानित किया गया और उनके पुरुस्कार की राशि उनके खाते में अंतरित किया जाएगा।
कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने भी जमकर जीतने वालो बच्चों की हौसला अफजाई की और हजारों रुपये के नगद पुरुस्कार बच्चो को दिये ।

कार्यक्रम में दौड़ पर विशेष तौर से आकर्षण रहा एक एकलव्य विद्यालय के 12 वर्षीय बच्चे ने रेस पूरी की और उसे भी पुरुस्कार दिया गया
फिजिकल कालेज के व्याख्याता संजय कैवर्त ने हिस्सा लिया औऱ दसवा स्थान भी हासिल किया
नगर पंचायत पेंड्रा के अध्यक्ष राकेश जालान ने भी रेस में हिस्सा लेकर धावकों का उत्साहवर्धन किया ।
गौटियांन पारा पीथमपुर की 45 वर्षीय शिक्षिका ने भी रेस में हिस्सा लेकर रेस पूरा करते हुए बच्चो को मोटिवेट किया उनको भी विशेष पुरुस्कार दिया गया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पवन सुल्तानिया,नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान, रामावतार सोनवानी,राजा उपेंद्र बहादुर सिंह, राम जी श्रीवास, सौरभ सुल्तानिया,नितिन छाबरिया, राकेश चतुर्वेदी,टीका दास मराबी, सब इंस्पेक्टर एन एस खुटिया,शरद अग्रवाल,अखिलेश नामदेव, डी एस दाऊ, विक्रांत सिंह, अमरीक सिंह,राजेश यादव, प्रदीप यादव,सतीश यादव, संजय कैवर्त, दीपक राजवाड़े,रत्नेश तिवारी,मोहन धुर्वे,सुनील मानिकपुर,संतोष ठाकुर, उज्ज्वल तिवारी, सुकेश तिवारी,पीयूष चौधरी सहित बड़ी संख्या में दर्शक और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

थाना प्रभारी तिर्की जी के देखरेख में थाना पेंड्रा की पूरी टीम अपने पायलेटिंग और सुरक्षा के लिए जबकि डॉ देवेंद्र पैकरा के देखरेख में स्वास्थ्य विभाग की टीम एम्बुलेंस के साथ एवं हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन ग्रुप की एम्बुलेंस भी मेराथन के दौरान धावकों के आगे पीछे मौजूद रही हर तरह की तैयारियों के साथ ।
कार्यक्रम सफल बनाने के लिए फिजिकल कालेज के प्राचार्य और युवा कॉलोनी स्पोर्टिंग पेंड्रा का भरपूर सहयोग मिला।समस्त जानकारी नागेंद्र सिंह से प्राप्त हुई।

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat