YES NEWS

चरकी घाटी में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित बस पलटने से 15 यात्री घायल, 4 जिलों में मचा हड़कंप – YES NEWS

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से करीब 100 किमी. दूर चरकी घाटी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया गया कि अमन ट्रेवल्स की बस यात्रियों को रामनगर से लेकर ब्यौहारी जा रही थी। लेकिन चरकी घाटी में चढते समय बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में राहगीरों ने डायल 100 सहित चार जिलों की पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तुरंत मर्यापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर देवलौंद पुलिस की मदद से घायलों को बाहर निकालकर देवलौंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मर्यापुर चौकी प्रभारी की मानें तो हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए है। गंभीर घायलों को रीवा और हल्की चोंट लगने वाले लोगों को देवलौंद अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई है। बता दें कि चार जिलों के बार्डर पर बनी चरकी घाटी हादसों के लिए जानी जाती है। अब तक यहां दर्जनों हादसे हो चुके है। इस बार्डर पर सतना, शहडोल, सीधी और रीवा जिले का राजस्व व वन एरिया लगता है।

ये है मामला मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे के आसपास अमन ट्रेवल्स की बस क्रमांक- एमपी 19 पी 1088 रामनगर से चलकर ब्यौहारी जा रही थी। जैसे ही वह चरकी घाटी का घाट उतर रही थी तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चार जिलों में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर रेस्क्यू शुरू किया। जैसे ही एंबुलेंस वाहन मौके पर पहुंची तो घायलों को देवलौंद और गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस की मानें तो जितना भीषण हादसा हुआ है। गनीमत है कि किसी की मौत नहीं हुई। वरना चार जिलों का प्रशासन हाथ मलते रह जाता।

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat