जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने विकास खण्ड औराई के अमवा में टीकाकरण केन्द्र पर आशाओं को दिया निर्देश।

सबसे पहले शेयर करें

संवाददाता : शारदा पांडेय 30.11.2021

आज जिलाधिकारी महोदया आर्यका अखौरी ने विकास खंड औराई के अमवा में टीकाकरण केंद्र पहुँची और सभी आशाओं को निर्देश दिया की अपने अपने हल्के में जो लोग छूटे हुए है उनका नाम लिखकर वैक्सिनेशन कराने के लिए प्रेरित करे। जिलाधिकारी महोदया ने गांव में घूम कर लोगो से पूछताछ की आप लोगो को वैक्सिनेशन का प्रथम डोज एवं सेकेंड डोज लगा है की नहीं, तो सभी लोगो ने बताया कि हम लोगो का वैक्सिनेशन हो चुका है।
निरीक्षण में पोर्टेबल मशीनों द्वारा निरन्तर सेनेटाइज़ेशन होते पाया गया साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन होते हुए वैक्सिनेशन होता पाया गया। जिलाधिकारी महोदया ने बताया कि कोविड से बचाव का सिर्फ एक ही हथियार है वह है टीकाकरण। जिलाधिकारी महोदया द्वारा टीकाकरण कराने आए हुए लोगो से संवाद किया गया और उनका उत्साहवर्धन भी किया गया। साथ ही साथ जिलाधिकारी महोदया द्वारा आए हुए लोगो से अपील की गई के वह सब अपने परिजनों व अपने परिचितों को भी टीकाकरण कराने के लिए जागरूक करें ताकि इस महामारी को खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि वैक्सिनेशन कराने आए हुए सभी लोग अपने अपने परिजनों और जान पहचान के लोगो को भी टीकाकरण केंद्र पर लेके आए ताकि सभी का टीकाकरण करना सुनिश्चित किया जा सके।
जिलाधिकारी महोदया आर्यका अखौरी ने लोगों से अपील की है कि वे बड़ी संख्या में इस महाभियान में शामिल होकर अपने और अपने परिवार को सुरक्षित करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी भानु प्रताप सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी बालेश्वरधर द्विवेदी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: