YES NEWS

हैदराबाद गैंगरेप केस: वारदात से ठीक पहले यह काम कर रहे थे आरोपी, महिला डॉक्टर पर ऐसे पड़ी नजर – YES NEWS

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे इस केस में सच्चाई सामने आ रही है उसने सबको हैरान कर दिया है। पुलिस गिरफ्त में फिलहाल चारों आरोपी हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वहीं, एक और खुलासे ने सबको चौंका दिया है।

पुलिस के मुतबिक, वारदात से पहले पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी मोहम्मद आरिफ को ट्रक के साथ पकड़ा था। उसके पास ट्रक के कागजात नहीं थे। लिहाज, पुलिस ने उस ट्रक को सील करने का फैसला किया। लेकिन, आरोपी पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया। इसके बाद आरिफ अपने दोस्तों से मिला और शमशाबाद छोड़ने की बजाए ये चारों थोंडुपली ओआरआर टोल प्लाजा पहुंचे। चारों ने ट्रक को साइड में खड़ा किया और शराब पीने लगे। काफी देर तक चारों वहां बैठक शराब पी रहे थे। तभी उनकी नजर एक महिला डॉक्टर पर पड़ी, जो अपना स्कूटर खड़ा कर रही थीं। महिला डॉक्टर को देखते ही चारों ने यह खौफनाक साजिश रच डाली।
जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि इन्होंने महिला डॉक्टर के मुंह में जबरन शराब डाली। यौन हमले के बाद पीड़िता होश खो बैठी। जब होश में आई तो अली ने उसे मार डाला। हत्या करने के बाद डॉक्टर की लाश को एक कपड़े में लपेटा और ट्रक में रख लिया। दो लोग पीड़िता के स्कूटर पर आगे चल रहे थे और ट्रक पीछे। चट्टनपल्ली में आशियाना होटल के पास फेंक दिया। यहां इन्होंने शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। बाद में दोबारा जला हुआ शव देखने यहां लौटे। इस दौरान इन्होंने पीड़िता के दो सिम कार्ड भी नष्ट कर दिए। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat