गंगा में स्नान करने गईं चचेरी बहनें डूबीं, एक की लाश बरामद

सबसे पहले शेयर करें


गंगा घाट पर जुटी लोगो की भीड़।
Sunday,10 October
Prayagraj Buerou- Pankaj Singh.
प्रयागराज में उरुवा क्षेत्र के कनिगड़ा गांव में गंगा में डूबकर दो युवतियों की मौत हो गई। दोनों चचेरी बहन बताई जा रही हैं। साथ में स्नान कर रहे सगे भाई बहन बचा लिए गए। काफी खोजबीन के बाद तेज धारा में बहीं चचेरी बहनों की खोजबीन के बाद एक युवती का शव बरामद किया गया, जबकि दूसरे की खोजबीन जारी है। गोताखोरों के साथ स्थानीय पुलिस खोजबीन मे जुटी है।

कनिगड़ा गांव निवासी अंजनी गर्ग की दो जुड़वा बेटियां रिद्धि (19) और सिद्धि उर्फ निक्कू (19) अपने सगे भाई कार्तिकेय (13) और चचेरी बहन आयुषी (17) पुत्री अश्वनी कुमार गर्ग के साथ कनिगड़ा गंगा घाट पर स्नान करने गई थीं। शनिवार को दोपहर करीब 11 बजे सिद्धि, रिद्धी और आयुषी गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। यह देख भाई कार्तिकेय रिद्धी और सिद्धी का हाथ पकड़कर बाहर खींच लाया। इसी समय सिद्धी अपनी चचेरी बहन आयुषी को तेज धारा में बहते देख उसे बचाने के लिए फिर गंगा नदी में चली गई और वह भी तेज बहाव में बह गई। 

गंगा घाट पर जुटी लोगो की भीड़

शोरगुल मचाने पर घाट पर मौजूद लोगों सहित गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और तेज बहाव में बह रही दोनों बहनों को बचाने का प्रयास करने लगे। सूचना पाकर जेवनिया पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश यादव गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच गए। दो ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सिद्धि का शव बरामद कर लिया गया। आयुषी की खोजबीन जारी थी।
बताया जाता है कि सिद्धि नैनी स्थित एक कॉलेज में इंटर की छात्रा थी। आयुषी गांव में ही रहकर पढ़ती थी। लॉकडाउन में विद्यालय बंद होने के बाद अंजनी गर्ग अपनी पुत्रियों रिद्धि, सिद्धि और पुत्र कार्तिकेय को लेकर गांव में आ गए थे। आयुषी के पिता अश्वनी की तबियत इस समय काफी खराब चल रही है। वह कई दिनों से वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: