मंत्री मीना सिंह ने किया निर्माण कार्यो का भूमिपूजन

मंत्री मीना सिंह ने किया निर्माण कार्यो का भूमिपूजन

इस खबर को दूसरों तक भेजें
  •  
  •  
  •  
  •  

 


उमरिया से द्वारिका यादव की रिपोर्ट

उमरिया के बिरसिंहपुर पाली में मध्यप्रदेश शासन की जनजाति कार्य मंत्री व क्षेत्र की विधायक मीना सिंह ने विभिन्न निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया।

गौरतलब है कि मंत्री मीना सिंह ने पाली ब्लॉक के ग्राम बाघन्नारा में अनुसूचित जनजाति बस्ती विकास योजना अंतर्गत 14 लाख 98 हजार रुपये की लागत से निर्मित होने वाले पुलिया व सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया वही ग्राम भिम्माडोंगरी में 14 लाख 94 हजार रूपये की लागत से बनने वाले सीसी सड़क निर्माण कार्य, ग्राम पंचायत पहड़िया के ग्राम भदरा में 15-15 लाख की लागत से निर्माण होने वाले विद्यालय के बाउन्ड्रीवाल निर्माण,दो अन्य सीसी सड़क निर्माण,ग्राम अमिलिहा व सलैया में सीसी सड़क निर्माण सहित अन्य निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया।
मंत्री मीना सिंह ने इस दौरान आम जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार हर वर्ग को जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करा रही है। गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना से पक्का मकान किसान सम्मान निधि राशि का लाभ सम्बल योजना सहित अन्य योजना का लाभ देकर सबको विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम बीजेपी की सरकार कर रही है।

कांग्रेस को अकुशल सरकार बताते हुए इन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गरीबों के साथ व्यापक अन्याय हुआ है उन्हें जनकल्याणकारी योजनाओं से विमुख रखा गया। मंत्री सुश्री मीना सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने आमजन भावनाओ के विपरीत कार्य कर प्रदेश में त्राहि त्राहि मचाई है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बीजेपी नेता सत्यनारायण शिवहरे, मण्डल अध्यक्ष प्रमोद साहू पवन मिश्रा, अर्जुन त्रिपाठी, अभय शिवहरे ,लोकनाथ मरावी ,अशोक नायक, एसडीएम नेहा सोनी ,सीईओ दीक्षा जैन, सहित सभी ग्राम के सरपंच सचिव व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *