Yes News

सच के साथ

💥बड़ी खबर💥 NH43 अमहा रेलवे क्रॉसिंग के पहले बाइक और ऑटो की भिड़ंत में पांच गंभीर

Spread the love

Umariya (M.P)// जिला उमरिया //

(यश न्यूज़ प्रतिनिधि उमरिया से ब्यूरो चीफ द्वारिका यादव की रिपोर्ट)

उमरिया-कोतवाली थाना अंतर्गत अमहा रेलवे क्रासिंग से पहले ऑटो एवम बाइक सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे -बच्ची समेत आधे दर्जन से अधिक गम्भीर,हादसे में घायल एवम बच्चे फिलहाल जिला अस्पताल में उपचारार्थ है।

हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंचे कलेक्टर

इस घटना में बाइक सवार भोला वंशकार निवासी खलेसर,दोपहिया वाहन मालिक रामप्रसाद वंशकार निवासी ताला एवम गोरवा वंशकार निवासी पाली के गम्भीर रूप से घायल होने की खबर है!

वही ऑटो चालक कौशल प्रसाद उसकी पत्नी दुर्गावती,एवम इनके मासूम पुत्र निवासी करकेली इस हादसे में गम्भीर बताए जा रहे है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि घायल कौशल अपने परिवार को लेकर अपने ससुराल ग्राम बरबसपुर जा रहा था,तभी पुलिस लाइन और अमहा फाटक के बीच दोनो में भिड़ंत हुई,और हादसा हुवा है।

इस हादसे के बाद कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुंचे,और मरीजों के कुशल क्षेम की जानकारी ली है।

1 thought on “💥बड़ी खबर💥 NH43 अमहा रेलवे क्रॉसिंग के पहले बाइक और ऑटो की भिड़ंत में पांच गंभीर

  1. *दीवार लेखन के माध्यम से युवा कर रहे हैं लोगों से अपील*

    *25 व 26 अगस्त टीकाकरण महा अभियान से जुड़े*

    वैक्सीन सुनिश्चित तो जीवन सुरक्षित

    उमरिया-जन अभियान परिषद से पंजीकृत कोरोना वालंटियर के द्वारा गाँव गांव जा दीवार लेखन के माध्यम से लोगों अपील व जागरूक करने का कर रहे हैं प्रयास।
    ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों पर 25 व 26 अगस्त टीकाकरण महा अभियान 2.0 के अंतर्गत ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों पर दीवार लेखन के माध्यम से ग्रामीण व शहरी वासियो को टीकाकरण के लिए प्रेरित व जागरूक करने का कार्य किया गया एवं लोगों से की अपील। “वैक्सीन सुनिश्चित तो जीवन सुरक्षित”युवा हिमांशु तिवारी ने बताते हुए कहा कि 25 तारीख को पहला और दूसरा दोनों डोज़ निर्धारित सेंटर पर लगाए जाएंगे। लेकिन 26 तारीख को केवल सेकंड डोज़ विशेषतौर पर लगाया जाएगा। टीकाकरण के इस महाअभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दें। टीकाकरण ही कोविड-19 से बचने के लिए सम्पूर्ण सुरक्षा है।टीकाकरण कोविड से सुरक्षा का चक्र है। लेकिन वैक्सीन तभी पूरी तरह प्रभावी होती है, जब पहले डोज़ के बाद तय समय में दूसरा डोज़ लग जाए। इस अभियान में कोरोना वॉलिंटियर हिमांशु तिवारी राहुल चंद्रवंशी पारस सिंह परिहार महेंद्र तिवारी जयप्रकाश साहू उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *