YES NEWS

कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक सहित सभी प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे गोरखपुर

ग्राम पंचायत गोरखपुर की समस्त सीमाओं को पूर्णतया किया गया है सील

कोरोनाग्रस्त किशोर के सम्पर्क में आए सभी लोगों को किया गया क्वारनटाईन, जांच हेतु लिए गए 102 लोगों के सेम्पल

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही/कलेक्टर श्रीमती शिखा राजपूत तिवारी एवं पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार तथा अन्य अधिकारीयों द्वारा आज पेंड्रारोड तहसील के ग्राम गोरखपुर में जाकर स्थितियों का स्वयं जायजा लेते हुए आवश्यक दिशानिर्देश दिये जा रहे हैं।

तहसील पेंड्रारोड़ के ग्राम पंचायत गोरखपुर में अल्पावधि के लिए निवासरत जिला डिंडोरी के करंजिया ग्राम के व्यक्ति के मध्यप्रदेश में कोरोना पॉज़िटिव मिलने के कारण कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती शिखा राजपूत तिवारी के आदेश पर ग्राम पंचायत गोरखपुर को पूर्णतया सील कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु ग्रामपंचायत गोरखपुर ( सभी आश्रित ग्राम सहित), तहसील पेंड्रारोड की सभी सीमाओं को पूर्णतया सील करते हुए शासकीय दायित्व के निर्वहन में लगे वाहनों को छोड़कर शेष अन्य वाहनों के ग्राम पंचायत गोरखपुर तहसील पेंड्रारोड की सीमाओं में प्रवेश एवं निकास को प्रतिबंधित किया गया है। ग्राम पंचायत गोरखपुर की सीमाओं में आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से की जा रही है। जिला प्रशासन के द्वारा कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य किया जा रहा है और समस्त एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

कलेक्टर ने बताया कि संक्रमित किशोर के संपर्क में आने वाले सभी व्यक्तियों को क्वारनटाईन किया गया है और 102 लोगों के सेम्पल कोरोना जांच हेतु लिए गये हैं।

उल्लेखनीय है कि उक्त किशोर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आने पर जिला प्रशासन द्वारा तत्काल जरूरी कदम उठाते हुए कोरोना संक्रमित किशोर के सम्पर्क में आये लोगों को क्वारनटाइन पर रखने सहित संक्रमण रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाये गये हैं ।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने इलाके में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने और अन्य संक्रमित लोगों की पहचान तथा आइसोलेशन के लिए क्षेत्र में किये गये इंतजामों की बारीकी से समीक्षा की और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये। कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, अनुविभागीय दंडाधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों तथा मेडिकल टीम द्वारा संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। पूरे इलाके को लगातार संक्रमण नाशी दवाओं का छिड़काव कर विसंक्रमित किया जा रहा है। लोगों को किसी भी परिस्थिति में घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी जा रही है। ग्राम गोरखपुर के अंदर जाने वाले और शहर से बाहर आने वाले सभी रास्ते बंद कर दिये गये हैं। ग्राम में अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी पूरी तरह से बंद कर दी गई है।

कलेक्टर ने जिले के निवासियों को कोविड संक्रमण से बचाव हेतु दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने की अपील भी की है।

x

COVID-19

India
Confirmed: 190,609Deaths: 5,408
ine
Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032
WhatsApp chat