आकिब ज़ौहर बने सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव

फतेहपुर। समाजवादी पार्टी के तेजतर्राट युवा नेता आकिब जौहर की पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा व क्रियाकलापों को देखते हुए समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने उन्हें लोहिया वाहिनी का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

बताते चलें कि युवा सपा नेता आकिब ज़ौहर खागा नगर निवासी हैं व वर्षों से समाजसेवा इनके परिवारजन करते आ रहे हैं जिसके चलते बीते वर्षों से ही सपा की सक्रिय राजनीति में शामिल होकर सपा पार्टी के बैनर तले काम करते हुए आम जनमानस को न्याय दिलाने की लड़ाई भी करते आ रहे हैं जिसकी सक्रियता के चलते सपा ने उनको अहम ओहदा से नवाज़ते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में इस युवा नेता के चलते युवा मतदाता व खासकर मुस्लिम वोटर को अपने पक्ष में करने का काम भी पार्टी करेगी इसी लिहाज़ से ये जिम्मेदारी भी सौंपी गयी है।

मनोनयन पत्र में प्रदेश अध्यक्ष ने आशाओं के साथ दर्शित किया है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के दिशा निर्देशों एवं सहमति से आकिब जौहर को लोहिया वाहिनी का प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है जिससे पार्टी को विश्वास है कि आकिब जौहर पार्टी एवं माननीय मुलायम सिंह यादव के नीतियों व पार्टी के कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाएंगे। उक्त मनोनयन की जानकारी अबु आकिब उर्फ आकिब जौहर ने प्रेस वार्ता के माध्यम से स्वयं दी है।

रिपोर्ट – कन्हैया लाल पटेल